How to increase fans&likes on tiktok

Anonymous
0

How to increase fans likes of tiktok

HomeTik Tokटिक टॉक पर hearts कैसे बढ़ाए - Tik Tok Par Hearts kese badhaye
टिक टॉक पर hearts कैसे बढ़ाए - Tik Tok Par Hearts kese badhaye
TECHNICAL AWARD
टिक टॉक पर hearts कैसे बढ़ाए - Tik Tok Par Hearts kese badhaye


नमस्कार दोस्तों, आप सभी का स्वागत है आज के इस आर्टिकल में आपको एक ऐसी ट्रिक बताने जा रहा हूं जिसकी मदद से आप टिक टॉक पर hearts और फॉलोवर्स बड़ा सकते हो। दोस्तो आप यदि टिक टॉक का उपयोग करते हो तो आप सही आर्टिकल पर आए हो आप भी टिक टॉक पर वीडियो अपलोड कर कर के थक गए हो पर आप के वीडियो पर लाइक नहीं बढ़ रहे हैं फॉलोवर्स नहीं बढ़ रहे हैं। तो ये यह आर्टिकल आपके आपके लिए आज की आर्टिकल मैं आपको एक ऐसा ट्रिक बताने जा रहा हूं जिसकी मदद से आप आसानी से टिक टॉक पर लाइक्स, ,फॉलोवर्स व्यू बड़ा सकते हो बस आपको इस आर्टिकल को लास्ट तक पढ़ते रहना होगा।
टिकटोक एक ऐसा ऐसा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है जहां पर प्रतिदिन लॉक फेमस होते हैं और टिक टॉक से पैसे कमाते हैं टिक टॉक पर बहुत सारी वीडियोस अपलोड की जाती है पर उसमें से कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनके वीडियो भी उस वीडियो लाइक नहीं बढ़ते लाइक नहीं बढ़ते वीडियो लाइक नहीं बढ़ते लाइक नहीं बढ़ते है तो इस आर्टिकल को लास्ट तक पढ़ते रहिए। यदि आप कहि पर भी सर्च करते हो की टिक टॉक पर hearts कैसे बढ़ाए - Tik Tok Par Hearts kese badhaye तो आप सही आर्टिकल पर आए बस आपको इस आर्टिकल को आखिरी तक पड़ते रहना होगा तो चलिए शुरू करते है।

टिक टॉक hearts ऐप (एप्लिकेशन) को कैसे डाऊनलोड करे
टिक टॉक hearts ऐप (एप्लिकेशन) को डाऊनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको नीचे दिए गए डाऊनलोड बटन पर क्लिक करने से ओहले आपको 25 सेकंड रुकना है अब आपके सामने एक डाऊनलोड बटन दिखेगा आपको उस पर क्लिक करना है ऐप (एप्लिकेशन) को डाऊनलोड कर लेना है। दोस्तों इस प्रकार आप आसानी ऐप को डाऊनलोड कर सकते है उसके बाद आपको इस ऐप को इस्तेमाल करने से पहले आपको अपने टिक टॉक अकाउंट को पब्लिक करके रखना है यदि आपको टिक टॉक अकाउंट को पब्लिक नही करना आता है तो आप नीचे पढ़कर टिक टॉक अकाउंट को पब्लिक कर सकते हो।


Download Timer

 
टिक टॉक अकाउंट को पब्लिक कैसे करे
टिक टॉक अकाउंट को पब्लिक करने के लिए आपको सबसे पहले आपको अपने टिक टॉक अकाउंट में आ जाना है उसके बाद आपको ऊपर एक 3 डॉट वाला ऑप्शन पर क्लिक करना है उसके बाद आपके सामने एक सामने एक नया ऑप्शन होगा प्राइवेसी का आपको उस पर क्लिक करना है उसके बाद आपके सामने एक नया ऑप्शन से से होगा आपको उसको बंद ही रहने देना है यदि वह ऑप्शन चालू है तो उसे बंद कर देना तो दोस्तों इस प्रकार आप आसानी से अपने अकाउंट को पब्लिक कर सकते हो।


टिक टॉक hearts ऐप का (यूज़) इस्तेमाल कैसे करे
टिक टॉक hearts ऐप का (यूज़) इस्तेमाल करने के लिये सबसे पहले आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है जैसे ही आप इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेते हो आपको इसको ओपन ओपन करना है ओपन करने के बाद इस ऐप में तीन सेक्शन दिखते हैं फर्स्ट सर्वर का यूज करना है उसमें आपको कोष्टक में जो लिखा हुआ होगा आपको उसको फील करना है उसके बाद सबमिट पर क्लिक कर देना जैसे ही सबमिट पर क्लिक कर दोगे आपके सामने एक नया इंटरफेस होगा अब आपके बहुत सारे ऑप्शन दिखेंगे आपको टिक टॉक के लाइक्स को बढ़ाने के लिए आपको एक ऑप्शन दिखेगा आपको उस पर क्लिक करना है उसके बाद आपको वहां पर अपना यूज़र नेम को सर्च करना है।
जैसी सर्च करोगे आपका अकाउंट आ जाएगा आपको अपने अकाउंट को पर पर पर क्लिक करना है और जिस वीडियो पर लाइक को बढ़ाना है उसको सेलेक्ट करके सेंड पर क्लिक कर देना है कुछ टाइम के बाद आपके अकाउंट पर लाइक आ जाएंगे इसी प्रकार आप को फॉलोवर्ष वाले सेक्शन में भी करना है उसमें आपको अपने यूजरनेम को सर्च करना है और फैंस पर क्लिक कर देना है इस प्रकार आप आसानी से अपने अकाउंट के ऊपर फैंस और लाइक्स को बढ़ा सकते हो वह भी आसानी से आप अपने अकाउंट को ग्रो कर सकते हो। इस ऐप को चलाना में बहुत आसान है।

टिक टॉक hearts ऐप के फायदे
इस ऐप (एप्लिकेशन) को उपयोग करना बहुत ही आसान है।
इस ऐप का डाऊनलोड करना बहुत ही आसान है।
इस ऐप से टिक टॉक अकाउंट को आसानी से ग्रो किया जा सकता है।
इससे आसानी से टिक टॉक पर लाइक फैंस बढ़ाये जा सकते है।
दोस्तो यदि आपको इस आर्टिकल से रिलेटेड कोई भी क्वेश्चन हो तो आप कमेंट सेक्शन में हमें जरूर बताएं हम आपका रिप्लाई जरूर से जरूर देंगे।


Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
To Top