No title

Anonymous
0

How to get free Tiktok followers and likes 2020 ?


नमस्कार दोस्तों कैसे हो ? स्वागत है आपका हमा techhikes.com के आज के इस  आर्टिकल How to get free Tiktok followers and likes 2020 ? में.

दोस्तों क्या आप भी एक मोबाइल इस्तेमाल करते हो और आप दिनभर अपने मोबाइल को काफी ज्यादा यूज भी करते हो तो , आप दिनभर अपना मोबाइल चलाते हो तो आप एक एप्लीकेशन का इस्तेमाल तो जरूर ही करते होंगे और उस एप्लीकेशन का नाम है टिक टॉक.।

दोस्तों क्या आपने भी टिक टॉक एप्लीकेशन पर अकाउंट बनाया हुआ है और आप टिक टॉक एप्लीकेशन को बहुत इस्तेमाल करते हो और आप उस पर फेमस होना चाहते हो और फॉलोअर्स पाना चाहते हो ।

दोस्तों आप अपनी टिकटों का अकाउंट पर बहुत दिनों से काफी ज्यादा मेहनत कर रहे हो और आप उस पर रोजाना लगातार काफी सारी वीडियोस को अपलोड करते हो लेकिन फिर भी दोस्तों आपका टिकटों का अकाउंट ग्रो नहीं हो रहा है आपकी टिक टॉक वीडियोस पर लाइक्स नहीं आते हैं और ना ही आप के टिकटों का अकाउंट पर फॉलो वर्ष बढ़ रहे हैं। 

आप भी टिक टॉक पर फॉलोअर्स और लाइक्स ना आने की वजह से यूट्यूब पर सर्च कर रहे होंगे कि टिक टॉक पर फॉलोअर्स और लाइक्स कैसे बढ़ाए,How to get free Tiktok followers and likes 2020 ?लेकिन दोस्तों आपको कोई भी अच्छा रास्ता यानी कोई एप्लीकेशन या फिर कोई भी अच्छी सी ट्रिक नहीं मिल रही है ।


आपके भी अकाउंट पर Real Tiktok Followers और Real TikTok Likes नहीं बढ़ रहे हैं तो  आपकी सारी प्रॉब्लम का सॉल्यूशन आपको इसी आर्टिकल में मिल जाएगा तो बस मैं आपसे रिक्वेस्ट करूंगा इस आर्टिकल को पूरा शुरू से लेकर लास्ट तक पढ़ते रहना।  


आज के इस आर्टिकल में हम How to get free Tiktok followers and likes 2020 ?

टिक टॉक  Real Tiktok Followers और Real TikTok Likes को बढ़ाने के लिए हमें एक एप्लीकेशन की जरूरत पड़ेगी इस एप्लीकेशन का नाम है TiKistar. 

TikStars Free Followers एप्लीकेशन क्या है :- 

तो चलिए दोस्तों अब हम आपको TiKStars Free Followers 

एप्लीकेशन क्या है तो दोस्तों जैसा कि आपको इस एप्लीकेशन का नाम है । इस एप्लीकेशन का वही काम होता है यानी इस एप्लीकेशन की मदद से आप टिकटोक के स्टार बन सकते हो और आप अपने टिक टॉक अकाउंट को ग्रो कर सकते हो । आप अपने टिक टॉक अकाउंट पर फॉलोअर्स और लाइक्स को अनलिमिटेड रियल बढ़ा सकते हो ।





यह एप्लीकेशन बहुत अच्छी एप्लीकेशन है इस एप्लीकेशन की अनलिमिटेड ट्रिक हम आपको इस आर्टिकल के अंत में बताएंगे जिस ट्रिक का इस्तेमाल करके आप इस एप्लीकेशन का यूज़ चालाकी से बार-बार कर पाओगे और अपने टिक टॉक अकाउंट पर बहुत ही ज्यादा अनलिमिटेड रियल फॉलोअर्स और लाइक्स को बढ़ा पाओगे ।

TikStars Free Followers एप्लीकेशन के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी :-

दोस्तों सबसे पहले हम आपको TikStars के बारे में आवश्यक जानकारी बता देते हैं । दोस्तों यह  महत्वपूर्ण जानकारी हम आपको अपने हिसाब सेेे नहीं बताााा रहे है यह सारी जानकारी हम गूगल प्ले स्टोर और ऐप स्टोर पर दी गई रेटिंग और डाउनलोड्स के आधार पर बता रहे हैं साथ ही साथ इस एप्लीकेशन को गूगल यूजर्स के द्वारा रिव्यूज के तौर पर बताएंगे हैं। 


App Name :-  TiKSTARS Free Followers

Google Pay Store Rating :- 4.4/5.0

App Released Date :- May 26 2020

Application downloads :- 500+

Application Version :- 1.0.0

Application size  :- 5.4Mb


एप्लीकेशन डाउनलोड लिंक हियर









क्या एप्लीकेशन कोई परमिशन मांगेगी :-

दोस्तों  हम आपको बता दें कि यह एप्लीकेशन आपसे कोई भी परमिशन नहीं मांगती है तो आपको इस एप्लीकेशन में कोई भी चिंता लेने की जरूरत नहीं है आपको इस एप्लीकेशन को कोई भी परमिशन नहीं देनी है।   .

TikStars Free Followers एप्लीकेशन में अकाउंट कैसे बनाएं :-

दोस्तों अब हम आपको बता देते है कि आप इस एप्लीकेशन में अपना अकाउंट कैसे बना सकते हो या नहीं आप इस एप में कैसे लॉगिन हो सकते हो इस एप्लीकेशन में लॉगिन होने के लिए आपको सिंपली अपना टिक टॉक का यूजर नेम डालना पड़ता है और आप इस एप्लीकेशन में टिकटों का यूजर नेम डाल कर तुरंत लॉगिन हो सकते हो।  


 

टिक टॉक का यूजर नेम कैसे निकाले आप नीचे दिए गए पैराग्राफ को पढ़कर जान सकते हैं इसकी मदद से आप आसानी से अपना टिक टॉक का यूजर नेम निकाल पाओगे और इस एप्लीकेशन में लॉगिन कर पाओगे ।


TikTok username  क्या होता है ? TikTok का यूजर नेम कैसे निकाले ?

दोस्तों जब आप टिक टॉक एप्लीकेशन में अपना अकाउंट क्रिएट करते हो तो आपको टिक टॉक एप्लीकेशन की तरफ से एक यूजरनेम दिया जाता है । और आप उसको एडिट भी कर सकते हो । तो यूजर नेम निकालने के लिए आपको सरल तरीके से टिक टॉक एप्लीकेशन को ओपन करना है और  अकाउंट वाले ऑप्शन पर जाकर प्रोफाइल पिक्चर के नीचे दिए गए यूजर नेम को one-click में कॉपी कर लेना है ।

TikStars Free Followers  एप्लीकेशन फॉलोअर्स एंड लाइक्स कैसे देता है :- 

टेस्ट एप्लीकेशन से फॉलोअर्स एंड लाइक्स को लेना बहुत ही आसान है उसको इस एप्लीकेशन में क्या होता है कि आपको इस एप्लीकेशन में दूसरे लोगों की वीडियोस को देखकर  कॉइंस को इकट्ठा करना पड़ता है। 

 जब आप इस एप्लीकेशन में कॉइंस को इकट्ठा कर लेते हो तो आप  अपनी टिक टॉक वीडियो को प्रमोट कर सकते हो सभी लोग आपकी वीडियो को पूरा वॉच टाइम देंगे और आपकी वीडियो को लाइक भी करेंगे साथ ही साथ आपको टिक टॉक पर फॉलो भी करेंगे ।

तथा इसी तरीके से आप इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके अपने टिक टॉक अकाउंट को ब्लॉक कर सकते हो और अपनी टिक टॉक वीडियोस पर लाइक कमेंट शेयर और अपने टिकटों का अकाउंट पर फॉलो वर्ष को बढ़ा सकते हो। 




TikStars Free Followers  एप्लीकेशन को डाउनलोड कैसे करें :-

तो चलिए दोस्तों अब हम आपको बता देते हैं कि इस एप्लीकेशन को अपने मोबाइल में कैसे इनस्टॉल करना है ।  टिक स्टार एप्लीकेशन को अपने मोबाइल में इंस्टॉल करने के लिए नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करें और गूगल प्ले स्टोर पर इंस्टॉल बटन पर क्लिक करके ऐप को अपने मोबाइल में इंस्टॉल कर लें ।


TiStars Free Followers एप्लीकेशन से होने वाली लाभ और हानि :-

दोस्तों अब हम आपको बता देते हैं कि इस एप्लीकेशन से आपको क्या फायदे और क्या नुकसान होंगे इस एप्लीकेशन से फायदा यह होगा कि आप इस एप्लीकेशन की मदद से अपने टिक टॉक अकाउंट को ग्रो कर सकते हो और आप अपने टिक टॉक वीडियोस और टिक टॉक अकाउंट पर अनलिमिटेड रियल लाइक और फैंस को बढ़ा सकते हो ।

इस एप्लीकेशन से  नुकसान की बात करें तो इस एप्लीकेशन से आपको कोई भी नुकसान नहीं पहुंचती है आप इस एप्लीकेशन को बिना किसी दिक्कत के इस्तेमाल कर सकते हो ।

TikStars Free Followers App Screenshots :- 





TikStars Free Followers एप्लीकेशन की अनलिमिटेड  ट्रिक क्या है ?

दोस्तों अभी इस एप्लीकेशन की अनलिमिटेड ट्रिक के बारे में आपको बता देते हैं दोस्तों इस  एप्लीकेशन की अनलिमिटेड ट्रिक पर काम चल रहा है जैसे ही अनलिमिटेड ट्रिक का काम खत्म हो जाता है आपको इसी आर्टिकल में अनलिमिटेड ट्रिक की अपडेट मिल जाएगी ।


दोस्तों मैं आशा करता हूं कि आप How to get free Tiktok followers and likes 2020 ? अथवा टिक टॉक अकाउंट पर अनलिमिटेड रियल फॉलोअर्स और रियल लाइफ बढ़ाने वाले सबसे अच्छे एप्लीकेशन के बारे में जान गए होंगे । दोस्तों अगर आपको मेरा यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इस आर्टिकल को लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ शेयर करें .

यदि आपको इस आर्टिकल को समझने में कोई परेशानी हो रही है तो आप हमारी यूट्यूब चैनल TECH HIKESपर नीचे दिया गया फुल ट्यूटोरियल वीडियो देख सकते हो ।i


Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
To Top