यह’ अभिनेत्री बिग बॉस 14 की पहली प्रतियोगी होंगी!

Anonymous
0

‘यह’ अभिनेत्री बिग बॉस 14 की पहली प्रतियोगी होंगी!


बिग बॉस 13 की लोकप्रियता के बाद, निर्माता अब 14 वें एपिसोड की तैयारी कर रहे हैं। हमें इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले प्रतियोगियों और बदले हुए प्रारूप के बारे में बहुत सारी खबरें मिल रही हैं। रियलिटी शो बिग बॉस 14 की हवाएँ अभी से उड़ना शुरू हो गई हैं। इससे पहले, यह बताया गया था कि सलमान खान कोरोना के खतरे से बचने के लिए बिग बॉस के सेट के बजाय पनवेल के एक फार्महाउस से कार्यक्रम की मेजबानी करेंगे। यह पता चला है कि अभिनेत्री जैस्मीन भसीन ‘बिग बॉस 14’ में पहली प्रतियोगी होंगी।

इससे पहले, करण कुंद्रा, निया शर्मा और सुरभि ज्योति का नाम आयोजन के प्रतियोगियों के रूप में आगे आ रहा था। लेकिन अब यह देखा जा रहा है कि जैस्मीन भसीन का नाम सील कर दिया गया है। जैस्मिन ने इससे पहले ‘नागिन’ और ‘दिल से दिल तक’ जैसे धारावाहिकों में काम किया है और लोगों का दिल जीता है। बिग बॉस 13 के एक एपिसोड में, जैस्मीन के मेहमान सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई थे। तो बिग बॉस के घर में जैस्मीन को देखना दर्शकों के लिए ख़ुशी की बात होगी।

इस साल बिग बॉस का 14 वां एपिसोड सितंबर या अक्टूबर में आ सकता है। हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। निर्माता हर साल दर्शकों के लिए शो का रूप बदलते हैं। वर्तमान स्थिति को देखते हुए, यह समझा जाता है कि कार्यक्रम की प्रकृति सामाजिक दूरी, स्वास्थ्य और लॉकडाउन से सम्बंधित होगी। टैगलाइन बिग बॉस 14 लॉकडाउन संस्करण और बिग बॉस 14 हॉट रॉकिंग पर वर्तमान में उत्पादकों और चैनलों के बीच चर्चा हो रही है। कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के कारण, इस प्रतियोगिता का कोई भी प्रोमो अभी तक जारी नहीं किया गया है। हमेशा कि तरह, इस घटना ने सभी की जिज्ञासा को पकड़ लिया।

Tags

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
To Top