Gf/Bf या किसी की भी Call Recording अपने Phone में कैसे सुने?

Anonymous
0

 

Gf/Bf या किसी की भी Call Recording अपने Phone में कैसे सुने?


Gf/Bf या किसी की भी Call Recording अपने Phone में कैसे सुने?

दोस्तों आज की Post आपके लिए बहुत ही Important होने वाली है क्योकि आज इस Artical में हम आपको एक ऐसी Tricks बताने वाले है। जिसके द्वारा आप अपने Friends Girlfriend, Boyfriend, या Other किसी की भी Phone Call Recording अपने Mobile में सुन सकते है। यानि की आपकी Girlfriend या Boyfriend किस किस से और क्या बाते करते है। उनकी सभी Call Recording आप अपने Mobile में सुन सकते है।.kisi ki bhi call recording apne phone me kaise sune

बहुत से लोगो को लगता है की आखिर हम किसी की Call Recording अपने Mobile में कैसे सुन सकते है, ये कैसे Possible हो सकता है? लेकिन ये बिलकुल Possible है। इसके लिए बस आपके पास एक Android Phone होना चाहिए। और जिस किसी व्यक्ति की Call आप अपने मोबाइल में सुनना चाहते है उसका Mobile भी Android होना चाहिए। तभी आप Call Recording सुन पाएंगे वरना नहीं सुन पाएंगे।


मुझे बहुत से लोगो की कमेंट आई थी की भाई कोई ऐसी Tricks बताये जिससे हम किसी की भी Call Recording अपने Mobile में सुन सके। जिससे की हमें ये पता चले की कोई व्यक्ति हमें धोका तो नहीं दे रहा है। तो इसलिए आज इस Article में मै आपको Gf/Bf या किसी की भी Call Recording अपने Phone में कैसे सुने? इसीके बारे में बताने वाला हु। तो चलिए इस Trick के बारे में हम Step By Step जानकारी लेते है।


किसी की भी Call अपने Mobile में कैसे सुने?

इसकी Process करने के लिए आपको जिस व्यक्ति की आप Call Recording सुनना चाहते है उसका Mobile कुछ देर के लिए अपने पास लेना है। इसके बाद उसके Mobile में आपको एक Android App Download करनी है। इस Application की Link मै निचे दे रहा हु या फिर आप Playstore पर Hidden Call Recorder Search करके भी इस Application को Download कर सकते है।

Download App

इस Application को Download करने के बाद आपको कुछ Step Follow करने है। वो Step मै निचे आपको दे रहा हु आप इन्हें Follow कीजिये।

Step 1) सबसे पहले आपको Hidden Call Recorder को अपने Mobile में Open करना है।

Step 2) इसके बाद आपको Accept बटन पर क्लिक करना है।

doosre ki call apne phone par kaise sune

Step 3) अब आपको Email Id मांगी जाएगी। ध्यान रहे यहापर आपको अपनी Email Id देनी है। क्योकि जब उस व्यक्ति की कोई Call Recording होगी तो वो आपके Email पर आएगी। इसके बाद आपको Next Button पर Click करना है। फिर आपको Done Button पर Click करना है।

dusron ki baten kaise sune


Step 4) इसके बाद आपके सामने Backup Service का एक Page Open होगा।

dusro ki call kaise sune

(1) Send Files Over WiFi Only :-

यहाँ पर Select करने से आपको Recording तभी मिलेगी जब उस व्यक्ति Wifi से Connect होगा। अगर आप इसे Select नहीं करेंगे तो आपको Call Recording की Link तब भी मिल जाएगी जब वो व्यक्ति उसका Net On करेगा।

(2) Hide Icon:-

Hide Icon को Select करने से ये App Phone में से Hide हो जाएगी। जिससे ये App आपके दोस्त को नहीं दिखेगी। फिर आप इसे सिर्फ और सिर्फ Access Code से ही खोल सकते है।

(3)Access Codes:-

आप Access Code Change भी कर सकते है। Access Code का काम ये है की जब आप उस व्यक्ति के Phone में ये App Install करोगे तो आप उस App को Hide करोगे तो इस Code की मदत से ही उस App को खोल सकते है। इसके बिना ये App आपको कही पर भी नहीं मिलेगी।

अब आपकी पूरी Setting हो चुकी है। अब आप उस व्यक्ति का Mobile उसे वापस दे सकते है। अब आपको उस व्यक्ति के Phone की आपको कोई जरुरत नहीं है। अब वो व्यक्ति किसी को Call करेगा तो ये App उसकी Call Record कर लेगा। और फिर वो व्यक्ति जैसे ही उसका Data On करेगा वैसे ही आपके Email पर एक Voice Communication की Link आएगी। जैसे ही आप इस Link पर Click करोगे आप Directly Recorder के Account चले जाओगे। अब आप बहुत आसानी से उस व्यक्ति की Call Recording अपने Mobile में Download कर सकते है।

आखिर में :-

आशा करता हु की आपको आज की हमारी Post Gf/Bf या किसी की भी Call Recording अपने Phone में कैसे सुने? पसंद आई होगी। और आप अच्छी तरह से इस सिख भी गए होंगे। अगर फिर भी आपको कोई Problem आती है तो आप मुझे निचे Comment करके पूछ सकते है। अगर हो सके तो आप इस Post को अपने दोस्तों के साथ भी Share करे जिससे उन्हें भी इसके बारे में पता चलेगा।

अगर आप ऐसी ही जानकरी सबसे पहले पाना चाहते है तो आप हमारे Blog को Subscribe जरुर करे। तो आज की इस पोस्ट में बस इतना ही था मिलते है Next Post में तबतक के लिए धन्यवाद!

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
To Top