Top 5 Free Blogger Templates For Education Website 2020

Anonymous
0

Hello friends, how are you all, hoping everyone will be in fun. Friends, today we are giving you 5 free blogger templates for education website, using which you can give a new attractive look to your website. And the template that I have given you is absolutely free, you can use it anytime, absolutely free.
And one more thing, friends, I have just given you the free version. After some time, I will buy the premium version of all these blogger templates and give it to you. So all of you stay connected with our website and our YouTube channel. Now let's talk about what are the 5 free blogger templates that you can use for your education website absolutely free.







1 सुपर एसईओ अनुकूलित ब्लॉगर टेम्पलेट





सुपर Seo-अनुकूलित-ब्लॉगर-खाका
सुपर सीओ अंतिम फीचर-समृद्ध और पूरी तरह कार्यात्मक ब्लॉगर टेम्पलेट है, जो पाठ्यक्रम अनुकूलन के शीर्ष पर लोड है, यह त्वरित लोडिंग, पूरी तरह उत्तरदायी और अत्यधिक एसईओ अनुकूलित टेम्पलेट है। सुपर सीओ कई विजेट्स से लैस है जो आपको अपनी साइट को और अधिक पेशेवर रूप से प्रकाशित करने में मदद करेगा। प्रीमियम संस्करण आपको अधिक सुविधाएँ प्रदान करता है। बेहतर संस्करण में कोई पाद लेख नहीं हैं और आप अपनी इच्छानुसार टेम्पलेट को अनुकूलित कर सकते हैं।
यदि आप अपनी वेबसाइट को प्रीमियम बनाना चाहते हैं तो इस टेम्पलेट का उपयोग करना संभव है। टेम्पलेट बहुत अच्छा है और इस टेम्पलेट के बारे में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि क्या यह बहुत तेजी से लोड होता है। यदि आपकी साइट जल्दी लोड होती है तो आगंतुक आपकी वेबसाइट पर फिर से आना पसंद करेंगे और साथ ही खोज इंजन क्रॉलर आपकी साइट को क्रॉल करना पसंद करेंगे।
सुपर एसईओ ब्लॉगर टेम्पलेट सोरा टेम्प्लेट द्वारा बनाया गया था। डेवलपर ने वास्तव में अच्छा काम किया है। उन्होंने इतनी अच्छी और खूबसूरती से खाका तैयार किया।
सुपर एसईओ प्रीमियम विशेषताएं:





  1. उत्तरदायी
  2. Google परीक्षण उपकरण मान्यकर्ता
  3. एसईओ के अनुकूल
  4. मोबाइल के अनुकूल
  5. 404 पेज
  6. लोड हो रहा है
  7. व्हाट्सएप शेयरिंग
  8. कुल चौड़ाई पोस्ट लेआउट
  9. ऑटोमोबाइल थंबनेल के साथ पढ़ें
  10. विज्ञापन तैयार
  11. मेनू के दो प्रकार
  12. मल्टी ड्रॉपडाउन मेनू
  13. खोज विजेट
  14. रंगीन सामाजिक विजेट
  15. थम्बनेल के साथ प्रासंगिक पोस्ट
  16. सोशल शेयर बटन
  17. ईमेल न्यूज़लैटर विजेट
  18. 3 प्रकार के रिमार्क्स
  19. हाल के लेख के 3 प्रकार
  20. विजेट कोड (प्रीमियम) 21। हटाए गए पाद लेख क्रेडिट




DEMO





DOWNLOAD





2 केली ब्लॉगर टेम्पलेट





केली ब्लॉगर टेम्पलेट • ब्लॉगस्पॉट टेम्पलेट 2020





केली ब्लॉगर टेम्पलेट पूरी तरह से अनुकूलित उत्तरदायी डिजाइन के साथ एक खूबसूरती से डिजाइन की गई शैली और सौंदर्य ब्लॉगिंग ब्लॉगर थीम है। यह किसी भी बाजार पर आश्चर्यजनक लगता है, चाहे आप मेकअप, ओओटीडी, यात्रा या आकर्षण ब्लॉग के बारे में लिख रहे हों। यह ब्लॉगर की नवीनतम पीढ़ी कोडिंग संरचना के साथ बनाया गया एक पूरी तरह से असाधारण एसईओ अनुकूलित रूपांकन है, जो इसे एक तेज़ लोडिंग थीम बनाता है।
पूर्णता के साथ पैक किया गया, यह विषय आपको एक रिक्त कैनवास प्रदान करता है, जो आपको आसान उपायों में कुछ अभूतपूर्व बनाने देता है और आपको बिना किसी कोडिंग ज्ञान के इसे अनुकूलित करने की अनुमति देता है। यह आकृति पैटर्न इतिहास के साथ एक स्टाइलिश दिखने वाला स्लाइडर भी प्रदान करती है। इसमें ड्रॉपडाउन मेनू, ट्रेंडी फ़ीचर्ड पोस्ट, स्वच्छ और न्यूनतम लेआउट, आदि जैसी कई विशेषताएं हैं! प्लेट ब्लॉगर टेम्पलेट की कुछ महत्वपूर्ण विशेषताएं निम्नलिखित हैं।
केली ब्लॉगर टेम्पलेट डेमो
केली ब्लॉगर टेम्पलेट विशेषताएं:
100% शुद्ध प्रतिक्रिया - 100%
एसईओ तैयार - 100%
Google सत्यापन - 100%
मोबाइल के अनुकूल - 100%
लोड हो रहा है गति - 100%
त्रुटि पृष्ठ - CHECK
विस्तृत दस्तावेज - CHECK
स्लाइडर - हॉट !!
थंबनेल के साथ और पढ़ें
कस्टम लोकप्रिय पोस्ट विजेट
न्यूनतम और स्वच्छ डिजाइन
अनुकूलित टिप्पणी विजेट
मल्टी ड्रॉपडाउन
3 चुनिंदा विजेट
स्टाइलिश सामाजिक विजेट
संबंधित पोस्ट
शीर्षक के साथ पृष्ठांकन विजेट
अधिक भयानक सुविधाएँ





DEMO





DOWNLOAD





3 साइबर ब्लॉगर टेम्पलेट





साइबर ब्लॉगर-खाका
साइबर प्रीमियम ब्लॉगर टेम्पलेट एक सूचना ब्लॉगर मोटिफ है।
उत्तरदायी डिजाइन और अनुकूलित एसईओ के साथ, यह एक समाचार वेबसाइट या किसी अन्य ब्लॉग की तरह, प्रौद्योगिकी ब्लॉग, समीक्षा साइटों, HowTo, पत्रिका, समाचार पत्र और बहुउद्देश्यीय ब्लॉग साइट बनाने के लिए उपलब्ध आदर्श विकल्प है।





ब्लॉगर के सबसे हॉट कोड से निर्मित, यह त्वरित लोडिंग और आसान रूपांकन को अनुकूलित करने के लिए आसान है जिसमें शामिल हैं और स्वादिष्ट लेकिन असाधारण कार्यात्मक लेआउट हैं। यह विषय एक अर्ध पत्रिका डिज़ाइन के साथ आता है जिसमें दो विशेष लेख होते हैं जो एक टैग, हाल के पोस्ट या यादृच्छिक लेख के साथ कार्य करते हैं।
साइबर प्रीमियम ब्लॉगर टेम्पलेट मुफ्त डाउनलोड
इसके अलावा, यह एक सामाजिक मीडिया-तैयार टेम्पलेट है जिसमें व्हाट्सएप जैसे विभिन्न सामाजिक वेबसाइटों को साझा करने वाले बटन शामिल हैं। यह एक नवीनतम पीढ़ी का मोटिफ है और इसमें उत्तरदायी AdSense कोड के लिए पूरी तरह से समर्थित विज्ञापन विजेट हैं।
डिफ़ॉल्ट रूप से, यह एक पीले, सफेद और काले रंग की पृष्ठभूमि में भी आता है, लेकिन इसमें किसी भी तरह के भव्य रंग सेटिंग्स के लिए बैकएंड रंग बीनने वाले असीमित रंग विकल्प भी शामिल हैं। एसईओ तैयार, ब्राउज़र संगतता, प्रतिक्रियाशील, वर्डप्रेस से एडेप्टेड, सोशल बुकमार्क रेडी, पोस्ट थंबनेल, कोटेशन रेडी, ड्रॉप डाउन मेनू, व्हाइट, ग्रीन, ब्लैक, येलो, फैशन, एलिगेंट, गिरीली, सिंपल, 2 एलिमेंट्स, व्हाट्सएप शेयरिंग, 3 कॉलम पाद, ब्रेडक्रंब नेविगेशन तैयार।
साइबर ब्लॉगर टेम्पलेट डेमो
साइबर ब्लॉगर टेम्पलेट विशेषताएं: -
उत्तरदायी
Google परीक्षण उपकरण सत्यापनकर्ता
मोबाइल के अनुकूल
डायनामिक हेडिंग
ऐडसेंस
मान्य स्कीम ..org
उच्च सीटीआर
व्यक्तिगत ब्लॉग
2 कॉलम ग्रिड
ऑटो थंबनेल के साथ और अधिक पढ़ें
उत्तरदायी विज्ञापन स्लॉट
ब्रेडक्रम्ब्स
पाद लिंक
अंगूठा के साथ संबंधित पोस्ट
खोज बॉक्स
सोशल शेयर बटन
बैक टू टॉप बटन
शॉर्टकोड
अनलिमिटेड पेज नंबर
कस्टम संपर्क फ़ॉर्म विजेट
उत्तरदायी साइटमैप विजेट





DEMO





DOWNLOAD





#4 मैक्स एसईओ ब्लॉगर टेम्पलेट






अधिकतम Seo-ब्लॉगर-खाका
अधिकतम Seo-ब्लॉगर-खाका
मैक्स एसईओ टेम्प्लेट एक गैलरी डिज़ाइन थीम है, जो विशेष रूप से उन ब्लॉगर्स के लिए बनाई गई है, जिनके पास सुरुचिपूर्ण डिज़ाइन टेम्पलेट प्रिंट करने के लिए ध्यान है। इसकी आदत रंग पूरी तरह से एसईओ अनुकूलित ब्लॉगर टेम्पलेट कई रोमांचक और उपयोगकर्ता के अनुकूल क्षमताओं के साथ एम्बेडेड है।
साइट के नाम पर दो रंग स्वचालित रूप से होंगे। रंग सुविधा को ट्रिगर करने के लिए आपको ब्लॉग के नाम पर एक स्थान का उपयोग करना होगा। यह घोषणा करना एक शानदार अहसास है कि सभी ब्लॉगर, जो अतिरिक्त डिज़ाइनर के टेम्पलेट्स को प्रोत्साहित कर रहे हैं, इस थीम को मुफ्त में हड़प सकते हैं। जैसे ही आप अपनी वेबसाइट पर MaxTemplate अपलोड करते हैं, अपने विचार साझा करें।
मैक्स एसईओ ब्लॉगर टेम्पलेट डेमो
अधिकतम एसईओ ब्लॉगर टेम्पलेट विशेषताएं: -
टेम्पलेट गैलरी विषय
बड़े लोकप्रिय थंबनेल
पाद लेख में पृष्ठ मेनू लिंक
कस्टम रंग आकृति
लेखक विजेट
विज्ञापन तैयार किए





DEMO





DOWNLOAD





# 5 फ्लेक्स ब्लॉग ब्लॉगर टेम्पलेट






फ्लेक्स-ब्लॉग-ब्लॉगर-खाका
फ्लेक्स ब्लॉग जीवन शैली, फैशन, मनोरंजन वेबसाइटों के लिए एक ब्लॉग और पत्रिका ब्लॉगर टेम्पलेट है। यह पूरी तरह से उत्तरदायी डिजाइन को गले लगाता है जो किसी अन्य डिवाइस पर स्टनिंग दिख सकता है।
यह टेम्पलेट एसईओ-तैयार है और आपकी वेबसाइट के लिए सुपर उच्च खोज इंजन पदों का एहसास करने के लिए एक बढ़िया प्लेटफ़ॉर्म प्रदान करता है। हमने इस विषय को सभी मांगों को पूरा करने के लिए विचार के साथ बनाया है और एक उपयोगकर्ता की इच्छा होगी। यह दो लेआउट के साथ आता है - लिस्ट मोड के साथ, फीचर्ड ग्रिड के साथ।
फ्लेक्सब्लॉग ब्लॉगर टेम्पलेट डेमो
FlexMag उत्तरदायी ब्लॉग पत्रिका ब्लॉगर टेम्पलेट की विशेषताएं: -
उन्नत थीम विकल्प
100% पूर्ण उत्तरदायी
थीम चौड़ाई का आकार बदलें
एसईओ अनुकूलित
मोबाइल के अनुकूल
बॉक्सिंग संस्करण
वाम साइडबार विकल्प
उन्नत लघुकोड
फिक्स्ड हैडर
बहुत बढ़िया स्लाइड मेनू
सामाजिक लिंक के साथ नवबार
हैडर विज्ञापन अनुभाग
बड़ी फीचर्ड पोस्ट
ट्रेंडिंग पोस्ट सेक्शन
2 होम विज्ञापन अनुभाग
Blogger / Adsense द्वारा इन-फीड विज्ञापन
3 इन-आर्टिकल विज्ञापन अनुभाग (पोस्ट पेज)
उन्नत शेयर विकल्प
उन्नत लेखक बॉक्स
3 टिप्पणियाँ सिस्टम
अनुकूलित छवि आकार और आलसी-लोड
कॉम्पैक्ट पाद / अनुभाग के बारे में
कस्टम कॉपीराइट
पाद मेनू
बहुभाषी थीम
ऑटो RTL संस्करण
कोई एन्क्रिप्टेड लिपियों (गर्म)
फास्ट और मैत्रीपूर्ण समर्थन





DEMO





DOWNLOAD


Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
To Top