Diwali WhatsApp Viral Wishing Script 2020 Free Download

Anonymous
0

दोस्तों जैसा की आप सभी जानते है की 14 नवंबर को दिवाली आने वाली है। तो आप सभी दिवाली के इस अवसर पर Event Blogging करके काफी अच्छी Earning कर सकते है। जी है दोस्तों, बस आपको Blogger या WordPress पर Script बनानी है और उसको Share करना है। क्योकि जितनी ज्यादा आपकी Script वायरल होगी आपको उतनी ही कमाई होगी।





आप किस तरह से Earning कर सकते है। और किस तरह से आप अपनी Script को Viral कर सकते है। मैं आपको सभी Step By Step समझाने वाला हु। तो आप इस पोस्ट को पूरा पढियेगा। तो चलिए शुरू करते है।





Diwali Wishing Script कैसे बनाएं?





Diwali Wishing Script बनाना बहुत ही आसान है बस आपको कुछ Steps को Follow करना होगा।





1. दोस्तों सबसे पहले आपको एक New blog बना लेना है।
2. New Blog बना लेने के बाद आपको अपने Main Menu पर Theme का Option देखने को मिलेगा उस पर Click कीजिये, और उसके बाद Simple Theme को Apply कर लीजिये।
3. Customise के बगल वाले Arrow पर Click करके Switch to first generation classic theme पर Click कीजिये।
4. Switch without a backup पर Click कीजिये।
5. Notepad के Code को Copy करके Paste कीजिये।
6. अब आपका Wishing Script तैयार है।





Diwali Wishing Script पर Ads कैसे लगाए?





जो स्क्रिप्ट अभी मैं आपको देने वाला हु उसमे आपको 3 जगह Ads लगाने का मौका मिलता है तो आप किसी भी Ads Network का इस्तेमाल कर सकते हो। और पैसे कमा सकते है। तो आपको Ads लगाने के लिए सबसे पहले अपनी Script के HTML Code में जाना है और आपको Ctrl+F दबाना है और Search करना है Ads Code, फिर जो भी Yellow color से Area Highlight होगा आपको उस जगह पर Code Paste करना है। और फिर Save पर क्लिक कर देना है आपके Ads लग जायेंगे।





Diwali Wishing Script वायरल कैसे करे?





Diwali Wishing Script वायरल करने के लिए आपको Google पर जाकर Search करना होगा। “WhatsApp Groups In India” ये Search करने के बाद आपको काफी सारी Website दिखेंगी आपको। ऊपर वाली 10 से 15 वेबसाइट को छोड़कर नीचे की वेबसाइट में जाना है और उनमे जितने भी WhatsApp के Groups आपको मिले उनको ज्वाइन करना है। और अपनी स्क्रिप्ट को Share करना है, शेयर करने के बाद आपको उस ग्रुप्स से Left हो जाना है। इससे आपका स्पेस बचता रखेगा।





आप Telegram पर Instagram पर या फिर Facebook पर अपने दोस्तों को शेयर कर सकते है।





Diwali Wishing Script डाउनलोड कैसे करे?





Diwali Wishing Script डाउनलोड करने के लिए आपको निचे दिए गए Download वाले बटन पर क्लिक करना है और आपकी स्क्रिप्ट डाउनलोड हो जाएगी। जो Notepad में आप ओपन कर सकते है। और डायरेक्ट Copy करने Paste कर सकते है।









Code





<div class=”SaurabhDesign-slideshow-container”>
<div class=”Saurabh Design Slides fade”>





तो आज की पोस्ट में बस इतना है उम्मीद करता हु आपको सब कुछ अच्छे से समझ आया होगा। बाकि अगर आपको कुछ पूछना हो तो आप Comment करके पूछ सकते है। धन्यवाद!


Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
To Top