Dushera Wishing Script for blogger 2020

Anonymous
0

जैसा की आप सब जानते है दिपावली आने वाली है और उससे पहले भारत का सबसे खूबसूरत त्यौहार भी आता है दशहरा, दशहरा पर हम सभी खूब मस्ती करते है। मेले में जाते है मिठाईया खाते है। और छोटे बचे अपने लिए खिलोने लेकर आते है। इस दिन रावण का पुतला जलाया जाता है। ताकि बुराई का इस दुनिया से अंत हो सकते।





मगर क्या आपको पता है की आप इस दीपावली और दशहरा के त्यौहार पर घर बैठे अपने मोबाइल फ़ोन से अछि कमाई कर सकते है। वो कैसे, मैं आपको सब बताने वाला हु। इसलिए आप इस आर्टिकल को पूरा पड़े।







Dussera Wishing Script से पैसे कैसे कमाए?





दशहरा पर्व से पैसे कमाने के लिए हमारे पास कई तरीके है। आप Offline और Online दोनों तरह से पैसे कमा सकते है। Offiline तरह से अगर आप पैसे कमाना चाहते है तो आप अपनी खुद की दूकान खोल सकते है मेले में। क्योकि मेले वाले दिन काफी अछि कमाई हो जाती है। और अगर आप ऑनलाइन घर बैठे पैसे कमाना चाहते है तो आपको बस 1 घंटे का टाइम देना है और कुछ मेहनत करनी है।





आपको दशहरा से पैसे कमाने के लिए एक WhatsApp Wishing Script बनानी होगी। और Script की मदद से खूब सारा पैसा कमा सकते है। लेकिन स्क्रिप्ट बनाने के लिए आपको Script की जरूरत पड़ेगी। इसलिए आज की इस पोस्ट में मैंने आपको बिलकुल फ्री में एक Premium Script बिलकुल फ्री में दी है। जिसका इस्तेमाल आप बिलकुल फ्री में कर सकते है।





आपको इस स्क्रिप्ट को किस तरह से इस्तेमाल करना है और किस तरह से आप अपनी विशिंग स्क्रिप्ट बनाएंगे चलिए इसके बारे में जान लेते है।





  1. सबसे पहले आपको Blogger.com पर चले जाना है और एक नया ब्लॉग बना लेना है।
  2. आपको अपने ब्लॉग के Address में Dashera कीवर्ड को जरूर रखना है।
  3. मैंने आपको जो स्क्रिप्ट दी है उसको आप अपने ब्लॉग में अपडेट करेंगे
  4. स्क्रिप्ट अपडेट कर देने के बाद आपकी विशिंग स्क्रिप तैयार हो जाएँगी।




Wishing वेबसाइट में कौन से Ads लगाए





विशिंग स्क्रिप्ट पूरी तरह बना लेने के बाद आपको अपनी स्क्रिप्ट में एड्स लगाने होंगे। मैं आपको पहले ही बता देना चाहता हु की आप Adsense के एड्स का बिलकुल भी इस्तेमाल मत करना। बरना आपको Adsense Disable भी हो सकता है। आप किसी भी Third Party Ad Network का इस्तेमाल कर सकते है। जैसे की – Yllix, Adsterra, Bulletprofit, Adskeeper Etc.





अपनी विशिंग स्क्रिप्ट वेबसाइट में एड्स लगा लेने के बाद आपको अपनी स्क्रिप्ट को ज्यादा से जायद शेयर करना है। क्योकि जितना आपकी स्क्रिप्ट को लोग देखेंगे उतना आपको ही फयदा होने वाला है। इसलिए आपको अपनी स्क्रिप्ट को जितना हो सके अपने दोस्तों को शेयर करना है। आप अपनी वेबसाइट में Google Analytics का कोड भी डाल सकते है इससे आपको ये पता चल जायेगा की आपकी वेबसाइट में ट्रैफिक कितना आ रहा है।





दशहरा Wishing Script कैसे डाउनलोड करे





आपको इस स्क्रिप्ट को डाउनलोड करने के लिए निचे डाउनलोड वाले बटन पर क्लिक करना है और क्लिक करने के बाद ये एक क्लिक में डाउनलोड हो जाएगी। डाउनलोड हो जाने के बाद आपको ये ज़िप फाइल में मिलेगी। आपको इस स्क्रिप्ट को एक्सट्रेक्ट कर लेना है। और आपको स्क्रिप्ट का कोड मिल जायेगा।





Download Dassera Wishing Script




Conclusion





अंत में मैं आपसे बस इतना ही कहना चाहूंगा की आप इस स्क्रिप्ट को डाउनलोड करके Wishing Script Website जरूर बनाये। और एक बार Try जरूर करे। क्योकि अगर आपकी Script Viral हो गयी तो आपको बहुत ज्यादा फयदा होगा। और आप इस दशहरा खूब कमाई कर सकते है।





दोस्तों अगर आपको कुछ पूछना हो तो आप कमेंट में पूछ सकते है। और कोई सुझाव देना हो तो बो भी दे सकते है।


Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
To Top