Navratri WhatsApp Viral Wishing Script 2020 For Blogger

Anonymous
0

 

Navratri WhatsApp Viral Wishing Script 2020 For Blogger 


आज हम आपके लिए Navratri Wishing script लेकर हाजीर है तो बने रहे हमारे साथ, और दोस्तों हम आपको इस Navratri Wishing script के बारे में पूरी जानकारी देने वाले है की कैसे आप इस Navratri Wishing Script से पैसे कमायेंगे और कैसे इस Wishing script को Blogger में लगाना है।

दोस्तों और मै एक बात बता देना चाहूंगा की हमारा एक Youtube Channel भी है जिसका नाम है  Technology Tips Abhishek तो अगर अपने उस चैनल को Subscribe नहीं किया है तो जल्दी से Subscribe कर लीजिये क्यूंकि हम उस चैनल पर Blogging और Online Earning से Realated Videos डालते रहते है।



Navratri Basic जानकारी

नवरात्री हिन्दुओ का सबसे प्रमुख त्यौहार है। नवरात्री सब्द एक संस्कृत सब्द है जिसका अर्थ होता है नौ रात। हम इन नौ रातो के दौरान माता दुर्गा के नौओ औतार का पूजा करते है। माना जाता है की सच्चे मन से पूजा पर मनोकामना पूरा होता है।

Navratri Wishing Script को Blogger पर कैसे लगाए।

दोस्तों हम सबसे पहले जान लेते है की Navratri Wishing Script को आप अपने ब्लॉगर वेबसाइट पर कैसे लगाएंगे। तो दोस्तों मै आपको सबसे पहले बता देना चाहूंगा की Navratri Wishing Script अपने Blogger Website पर लगाने के लिए आपके पास एक Blogger Website होना चाहिए। तो दोस्तों निचे दिए गए steps को follow करके आप Navratri wishing Script अपने Blogger वेबसाइट पर लगा पाएंगे।

1. दोस्तों सबसे पहले आपको एक New blog बना लेना है।

2. New Blog बना लेने के बाद आपको अपने Main Menu पर theme का option देखने को मिलेगा उस पर click कीजिये, और उसके बाद simple theme को apply कर लीजिये।

3. Customise के बगल वाले arrow पर click करके switch to first generation classic theme पर click कीजिये।

4. Switch without a backup पर click कीजिये।

5. Notepad के code को copy करके Paste कीजिये।

6. अब आपका wishing script तैयार है।

Navratri Wishing Script पर Ads कैसे लगाए

Navratri Wishing Script पर Ads लगाने के लिए आपको Edit html पर जाकर ctrl+f दबाये और Search करे ads code और एक एक करके सभी जगह पर कोड पेस्ट कर दे। उसके बाद आपका ads show होने लगेंगे। आप ads के लिए adsterra, admaven, adskeeper या फिर और किसी दूसरे ad network का भी इस्तमाल कर सकते है।

नवरात्री Wishing Script के फायदे

1. इसमें आप अपना नाम डाल सकते है।

2. इसमें आपको 5 से भी ज्यादा ads लगाने को मिल जाता है।

3. इसमें whatsapp share और facebook share का option आपको मिल जाता है।

नवरात्री wishing script को कैसे डाउनलोड करें :

दोस्तों हम ने तो इस script के बारे में बहुत जान लिया पर मैंने तो आपको बताया ही नहीं की आप इस script को डाउनलोड कैसे करेंगे, तो दोस्तों सबसे पहले आपको निचे scroll करना है और निचे आपको download का बटन दिखेगा आपको उस बटन पर click करना है उस बटन पर click करने के बाद आप एक वेबसाइट में पहुंच जाओगे

उस वेबसाइट पर 15 second का timer चलेगा 15 second का timer ख़त्म होने के बाद आपको generate link पर click करना है उसके बाद आपको unlock लिंक पर click करना है, उसके बाद आप एक link shortener में पहुंच जाओगे वह पर भी आपको 15 second wait करना है और फिर उसके बाद आपको get link पर click करना है, और फिर आप media fire लिंक पर पहुंच जाओगे उसके बाद आपको डाउनलोड पर click करके डाउनलोड करना है।



Note: दोस्तों और उस html code को open करने के लिए आपके पास notepadc++ होना चाहिए अगर नहीं है तो डाउनलोड कर लीजियेगा या फिर निचे comment करके बता दीजियेगा। 

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
To Top