Hero Gayab Mode On Episode 145 – Facts & Story

Anonymous
0

Hero Gayab Mode On Episode 145 – Facts & Story




 Dosto Hero Gayab Mode On Episode 145 –  के अंदर कौन सी कहानी को दिखाया जा रहा है। अगर आप जानना चाहते हो तो इस पोस्ट को लाइक जरुर पढ़ना Dosto दोस्तों मैं आपको बहुत बड़ी बात बताने वाला हूं जो Hero Gayab Mode On Episode 145 –  के अंदर होने वाली है तो मैं आप सबको बता दो कि जैसे कि आप सभी को पता होगा कि हमारा जो हीरो और वीर जानी हमारा शिवाय के बीच लड़ाई होने वाली है।

 

Hero & Shivaye  – Facts On Update

 

आप सभी को पता होगा। Dosto की वीर और शिवा के बीच एक लड़ाई होने वाले हैं और उसके पीछे का जो मास्टर माइंड है वह और कोई नहीं गुरु शुक्र है क्योंकि दोस्तों गुरु शुक्र को पता है कि अगर वीर और शिवाय को लड़ाया जाए। आपस में तो मुझे जो मेरी रिंग है, वह मुझे मिल जाएगी। Dosto आने वाले Hero Gayab Mode On Episode s के अंदर आपको बहुत इंटरेस्टिंग साथ देखने को मिलने वाला है। हमारे इस website पर

 

Dosto Hero Gayab Mode On Episode 145 – के अंदर यही कहानी को देखने को मिलने वाला है। यानी जो हमारा शिवाय है, वह वीर को बचाने के लिए उसके पिता की जान लेगा और जो हमारा वीर है, वह सोचेगा कि जो हमारा शिवाय है वह मेरा सबसे बड़ा दुश्मन है। मेरा सबसे बड़ा शत्रु है। मैं आप सबको बता दूं। तुमसे एक चीज जो हमारी सारा होती है, उसे फील होता है कि जो हमारा शिवाय है वह और कोई नहीं। यह हमारी तरफ से है ना कि एलियंस की तरफ से

 

Thank You

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
To Top