Baal Veer Returns actress Nandani Tiwary to play Manan Joshi’s sister in Kabhie Kabhie Ittefaque Sey

Anonymous
0

Baal Veer Returns actress Nandani Tiwary to play Manan Joshi’s sister ??




हम आगामी शो कभी कभी इत्तेफाक से (केकेआईएस) के कलाकारों के बारे में विशेष अपडेट लाते रहे हैं। डेलनाज़ ईरानी के बाद , राजीव कुमार, मेहुल निसार, निशिगंधा वाड , यामिनी सिंह और सोनिया शर्मा को प्रमुख किरदार निभाने के लिए चुना गया, हमने आपको सूचित किया कि यशा रूघानी और मनन जोशी को शो में मुख्य जोड़ी की भूमिका निभाने के लिए चुना गया था। हमने सुना है कि केकेआईएस लोकप्रिय बंगाली शो खोरकुतो का हिंदी रीमेक है। अब शो की कास्ट में एक और नाम जुड़ गया है। नंदनी तिवारी , जिन्होंने कहां हम कहां तुम और तेनाली रामा में काम किया है और जिन्हें आखिरी बार बाल वीर रिटर्न्स में देखा गया था, केकेआईएस में मनन की बहन की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

वह कहती हैं, "मैं अपने किरदार के बारे में ज्यादा बात करने के लिए स्वतंत्र नहीं हूं, लेकिन मैं इतना कह सकती हूं कि मैं इस शो का हिस्सा बनने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैं समानांतर भूमिका निभा रहा हूं।

नंदनी का कहना है कि वह केवल मुख्य किरदार निभाने के विचार से नहीं फंसी हैं। बाल वीर रिटर्न्स में पांच पारियों में से एक की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री कहती हैं, "मेरे लिए जो मायने रखता है वह चरित्र है। यह अच्छा होना चाहिए। जब कास्टिंग डायरेक्टर प्रशांत जोशी ने मुझे इस पार्ट का ऑफर दिया तो मुझे बहुत खुशी हुई। उन्होंने मुझे किरदार के बारे में समझाया, ऑडिशन के दौरान मेरा मार्गदर्शन किया और काफी धैर्यवान थे।

वह आगे कहती हैं, "मैं इस बात की भी परवाह करती हूं कि मैं किसी प्रोजेक्ट के लिए कितने दिनों की शूटिंग कर रही हूं और मेरा स्क्रीन टाइम क्या है। इसके अलावा, मैं काम करने के लिए आभारी हूं। मैं अक्टूबर 2018 में मुंबई आया था और डेढ़ साल के बाद, हम सभी लॉकडाउन के कारण घर से बाहर थे और काम से बाहर थे। इसलिए, टीवी सेट पर होना एक वरदान है।"

मैडम सर, बलवीर रिटर्न्स और तेनाली रामा जैसे शो के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री नंदिनी तिवारी तेजस्वी प्रकाश के अलौकिक टीवी शो नागिन 6 में प्रवेश करने वाली हैं। टेली चक्कर के अनुसार, वह ऋषभ उर्फ सिम्बा नागपाल की भूमिका निभाती नजर आएंगी। बहन जो यूएसए से वापस आती है। हालांकि, निर्माताओं या अभिनेत्री की आधिकारिक पुष्टि अभी भी प्रतीक्षित है। यह भी पढ़ें-घूम रहे हैं प्यार में टॉप 10 से अपनी जगह खोई; अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है का दिल जीतना जारी है - सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले हिंदी टीवी शो देखें

#baalveerseason3#bvr#tellyonly#devjoshi #baalveerreturns #tellyonly

Baalveer Returns Season 3 Baalveer 3 Baalveer Returns Season 3 First Look Baalveer Returns Season 3 Release Date Baalveer Returns Season 3 Kab Aayega Baalveer 3 Kab Aayega Baalveer Season 3 Baalveer Returns Season 3 Teaser Baalveer Returns Season 3 Star Cast Baalveer 3 Cast Baalveer Returns Season 3 New Update Baalveer 3 Release Date Baalveer Returns Season 3 Latest Update Baalveer 3 Latest News Baalveer Season 3 Update Telly Only

नागिन 6 भारतीय टेलीविजन पर शीर्ष शो में से एक रहा है। यह अक्सर अपने ग्लैमर, कथानक, नए पात्रों और कई ट्विस्ट और टर्न के कारण शीर्ष टीआरपी रेटिंग में आती है, जिससे दर्शक अपनी सीट से बंधे रहते हैं। बिग बॉस 15 की प्रतियोगी तेजस्वी, सिम्बा, सुधा चंद्रन , उर्वशी ढोलकिया और महक चहल शो में मुख्य भूमिकाएँ निभाती हैं। यह भी पढ़ें-टॉप टीवी न्यूज़ टुडे: बिग बॉस 16 की प्रतियोगी शालिन भनोट-टीना दत्ता के माता-पिता ने सुम्बुल तौकीर के पिता पर बरसे, |

वह बालवीर सीजन 3 में आएगी और वह बालवीर सीजन 3 की नई भूमिका लेगी उसने बालवीर सीजन 3 में वापसी की योजना बनाई है |

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
To Top