Facebook Photo या Post पर Likes कैसे बढ़ाये? All Tips And Tricks

Anonymous
0

 

Facebook Photo या Post पर Likes कैसे बढ़ाये? All Tips And Tricks


facebook par like kaise badhaye

Facebook Photo या Post पर Likes कैसे बढ़ाये? All Tips And Tricks 2020

Facebook सबसे लोकप्रिय Social Media Site है जिसको रोज लाखो लोग चलाते है और अपनी Photo, Video और Status Upload करते रहते है। और अपने दोस्तों को बोलकर उन पर Like और Comment करवाते है जिससे की दूसरे लोग उन Photo को देखे और आपकी Popularity हो सके। वैसे तो आपको Facebook पर Likes कैसे बढ़ाये। इसके बारे में बहुत सारे Facebook Tips and Trick मिल जायेंगे लेकिन आज की इस Post मै आपको कुछ Tips And Trick बताऊंगा।

जो लोग पहली बार Facebook में Join होते हैं उनका बहुत मन होता है कि इनके Facebook Photo में भी खूब Like आये। और ज्यादातर लोग इसी के बारे में सोचते रहते हैं कि Facebook Photo या Post पर Likes कैसे बढ़ाये? लेकिन बहुतसे उन्हें फेसबुक पर Likes बढ़ने के बारे में कुछ पता नहीं होता है। इसलिए आज मै आपको Facebook Photo या Post पर Likes कैसे बढ़ाये? All Tips And Tricks 2020 के बारे में बताऊंगा।


Facebook पर Status कैसे लगाये?


Facebook पर Likes कैसे बढ़ाये?

Facebook पर Likes बढ़ाना बहुत ही आसान है लेकिन बहुत से लोगो को ये तरीके पता नही है। तो चलिए Facebook पर Likes बढ़ने के Tips And Tricks के बारे में जानते है। टन सबसे पहले मै आपको Facebook पर Likes बढ़ने की कुछ Tips के बारे में बताऊंगा। जिससे की आपके Photo पर Unic तरीके से Likes बढ़ेंगे। इसके बाद मै आपको कुछ Apps के बारे में बताऊंगा जिसके जरिये भी आप अपने Facebook पर Likes बाधा सकते है। तो चलिए शुरू करते है।

Facebook पर like बढ़ने की Tips

1) Freind List बढ़ाये

दोस्तों अगर आप अपने Facebook Photo पर Like बढ़ाना चाहते है तो आपको अपनी Friend List बढानी होंगी। क्योकि आपके Facebook Post पर Like कम आने का कारन सिर्फ आपकी Friends कम होना ही होता है। अगर आपके फ्रेंड्स ही कम होंगे तो आपके Like कैसे बढ़ेंगे। इसलिए आपको जिस किसी की Friend Request आती है उसे आपको Accept करना है। और आपको भी नए फ्रेंड्स को Friends Request भेजनी चाहिए।




जिससे आपके Friends बढ़ जायेंगे और आपके post पर Like भी बढ़ेंगे। Post पर Like बढानेका ये सबसे अच्छा तरीका है। आप इसे एक बार जरुर इस्तेमाल कीजिये आपके Post पर Like जरुर बढ़ेंगे।

2) Id रिफ्रेश करे

Id Refresh का मतलब होता है की आपके Photo या Post को जो लोग Like नहीं करते है उन्हें आप Unfriend करना है और आपको नये Freind जोड़ने है। इससे होगा ये की आपके Photo पर ज्यादा Likes आयेंगे।


3) Best Quality Photo Upload करे

अगर आपको ज्यादा Likes चाहिए तो आपको अपने Facebook पर Best Quality Video Upload करनी चाहिये। Photo को Best Quality देने के लिए आप Photo को Edit जरुर करे।



4) Friends को Tag करे

जब आप कोई भी Photo Upload करते है उस Time आपको उन दोस्तों को Tag करना है जिनकी Friend List ज्यादा है। इससे आप जिसे tag करेंगे उनके Freind को भी ये Photo चला जायेगा और आपके Photo पर ज्यादा Like आयेंगे।

तो दोस्तों ये थी कुछ Tips जिसका उपयोग आपको हमेशा करते रहना चाहिए इससे आपके Like ज्यादा से ज्यादा बढ़ेंगे। इसके अलावा आप Website और App से भी अपनी Post पर Like बढ़ा सकते है। इसमे से कुछ Website और Apps मै आपको निचे दे रहा हु।


DJ Liker App से Facebook पर Like कैसे बढ़ाये?

Step 1) सबसे पहले आपको DJ Liker App आपने Mobile में Download करनी है।facebook par like kaise badhaye online

Step 2) इसके बाद आपको अपने Mobile में इस App को Open करना है।

Step 3) अब आपके सामने Email Id और Password डालने का Option आयेगा। यहाँ पर आप अपनी Facebook Email ID और Password डालकर Login करे और Generate Key पर Click करे।

Step 4) अब आपके सामने एक page Open होगा वहा एक Box दिखेगा जहा पर एक Token Code होगा। आपको वो Copy करके नीचे दूसरे Box में paste करना है और Submit पर Click करे।


अगर आपको यहाँ पर कोई Error आता है तो आपको Page को रिफ्रेश करना है।

Step 5) अब आपको Auto Reactions वाले Option पर Click करना है।

Step 6) अब आपके सामने जो Page Open होगा, वहा आपको 5 Second इंतजार करना है और उसके बाद Click Here to Continue वाले Button पर Click करना है।

Step 7) अब आप अपनी Facebook Album को Open करे और जिस Photo में आपको Comment या फिर Likes बढाने है उस Photo को Select करे और उसके बाद Send Reactions पर Click करे।

Step 8) अब जो Setting आपके सामने आयेगी, उसको वैसे ही रहने दे।


Step 9) जब आप इस Page पर पहुच जाते है तो इस Page पर आपको Reactions Send Successfully का Message मिल जायेगा। अब आप एक बार अपनी Facebook Profile में जाकर Likes Check कर सकते है।

तो इस तरह से आप एक App से अपने Facebook Like बढ़ा सकते है। इसके अलावा भी बहुतसी ऐसी Application है जिससे आप अपने Like बढ़ा सकते है। इसमें से कुछ Best Application मै आपको निचे दे रहा हु।

Best Auto Like App 2020

ये कुछ Apps है इसका इस्तेमाल करके आप अपने Photo पर Like बढ़ा सकते है। और भी इसी तरह की कई Website Internet पर मौजूद हैं आप इन Website का उपयोग करके अपने Facebook पर Like बढ़ा सकते है। इसमें से एक Website के बारे मे आपको निचे बताने जा रहा हु।


Website से Facebook Like कैसे बढ़ाये?

इस Post में मै आपको Autoliker.co की Login Process बताऊंगा इसी Step को Follow करके आप बाकि Website से भी Login कर सकते है।

how to increase likes on fb

Step 1) सबसे पहले अपने आपको Google पर जाकर Autoliker.co Search करना है।

Step 2) जैसे ही आप इस Website को Open करोगे आपके सामने Get A Token का Option आएगा उसपर आपको Click करना है।

Step 3) इसके बाद आपको ‘Click here to Continue’ पर Click करना है।

Step 4) अब आपको अपना Facebook Account का Id-Password मांगेगा वहां पर आप अपना Account Email और Password भर दें। इसके बाद Generate Token पर Click करे।


Step 5) इसके बाद आपका Token Generate हो जायेगा उस Token को Copy कर ले और फिर नीचे वाले Box में उस Token को Paste करे। फिर Login To Autobiz पर क्लिक कर दें।

Step 6) अब आपको एक Captcha कोड दिखेगा उस Code को नीचे Box में डाल दे और फिर Submit Button पर Click कर दें।

Step 7) अब आपके सामने 3 Option आयेंगे जिसमें आप अपना लाइक बढ़ाना चाहते हैं Select करे। अगर अआप फोटो पर Like बढ़ना चाहते है तो फोटो को Select करे।

Step 8) अब आपको जिस Photo पर Like बढ़ाना है उसको Select कर ले और फिर जितने Like बढाने है उतने Select करें। इसके बाद Submit पर Click कर दे।


अब आपके Facebook Photo पर Like आना शुरु हो जायेंगे फिर से आप 15 मिनट बाद इस तरीके को इस्तेमाल करके Like बढ़ा सकते हैं। इस Website की तरह बहुत सी Website है। जिसमे से कुछ Website मै आपको निचे दे रहा हु।

Note :- अगर आपको इस Site में कही Error आता है तो आपको page को Refresh करना है। जिससे ये Error अपने आप हट जायेगा।

Best Auto Liker Website

आखिर में :-

तो दोस्तो इस Tips And Tricks को Follow करके आप अपने Facebook Photo पर Likes बढ़ा सकते है। अब आपको Facebook पर Likes कैसे बढ़ाते है? इसके बारे में पता तो चल ही गया होगा। आशा है की आपको अपने Facebook Photo पर Likes बढ़ाने में कोई दिक्कत नही होगी और अगर आपको अपने Facebook पर Like बढ़ाने में कोई भी Problem आ रहा है तो नीचे Comment करे।


अगर आपको ये Artical Facebook Photo या Post पर Likes कैसे बढ़ाये? Tips And Tricks 2020 अच्छा लगा है तो आप अपने दोस्तों के साथ Whatsapp और Facebook जैसे Social Media पर Share करना ना भूले ताकि उनको भी इस Post Facebook Photo या Post पर Likes कैसे बढ़ाये? Tips And Tricks 2020 को पढ़कर उनके भी Facebook Photo पर Likes बढ़ सकते है।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
To Top