Quora पर Followers कैसे बढ़ाये? Best Tips 2020

Anonymous
0

 

Quora पर Followers कैसे बढ़ाये? Best Tips 2020


quora par followers kaise badhaye

Quora पर Followers कैसे बढ़ाये?

सो नमस्कार दोस्तों अगर आप लोग भी Quora Platform को Use करते है। और आपको Quora पर Followers बढ़ाने चाहते है तो इस Post को आप अंत तक पढ़े क्योकि आज की इस Post में मै आपको Quora पर Followers कैसे बढ़ाये? Best Tips 2020 के बारे में बताने जा रहा हु। जिससे आप Quora से कुछ पैसे कमा सको।

Quora एक Question – Answer Site है लेकिन बहुत से लोगो को ये सवाल सताता रहता है की, हम Quora पर Followers कैसे बढ़ाये। लेकिन किसी को इसका सही Answer नहीं मिल रहा है। इसलिए आज मै ये Post लिख रहा हु और इस Post में Followers बढ़ाने की Best Tricks बताऊंगा। जिन्हें आप Follow करके Quora पर Followers बढ़ा सकते है। तो चलिए शुरू करते है।

Helo App पर Followers कैसे बढ़ाये Best Tricks

Network Marketing में Team बढ़ाने (Build) की 10 Tips

Quora पर Followers कैसे बढ़ाते है?

Quora पर Followers बढ़ाने के लिए आपको थोड़ी मेहनत करनी होगी। इसलिए आपको आज मै जो Tips बताऊंगा उन्हें Followers जरुर करे।

1) Follow4Follow :-

ये सबसे Populer Tricks है जिसे हर कोई सभी Platform पर इस्तेमाल करते है। शायद आपको भी इस Tricks के बारे में पता होगा। इसमें आपको लोगो को Follow करना होता है जिसके बदले में वो भी आपको Follow करेंगे। लेकिन आप जितने लोगो को Follow करेंगे वो सभी आपको Follow तो नहीं करेंगे लेकिन 50% लोग आपको जरुर Follow करते है।

WordPress और Blogger में क्या अंतर है?

घर बैठे Aadhar Card से Pan Card Link कैसे करे?

मतलब आप 100 लोगो को Follow करेंगे तो उसमे से 50 या 60 या इससे भी ज्यादा कर सकते है। जो हमारे लिए फायदेमंद ही होगे। इस Tricks का इस्तेमाल करके आप 1 दिन में 500 तक Followers बढ़ा सकते है।

2) सही जवाब लिखे :-

अगर आप सही में Quora पर Followers बढ़ाना चाहते है तो आप किसी के सवाल का सही से जवाब दीजिये। मतलब आप किसी के सवाल का ऐसा जवाब दीजिये जिससे सामने वाला आपका Fan हो जाये।

इसके लिए आपको Answer में कुछ Twist डालना होगा और कोई गलत भाषा का कभी उपयोग ना करे। अगर आप किसी को अपने Answer से आकर्षित कर लेते है तो वो आपको Follow करने से खुद को रोक नहीं सकता।

Email Marketing क्या है? Email Marketing से पैसे कैसे कमाये?

Gmail पर एक Email बहुत सारे लोगों को एक बार में कैसे भेजें?

3) Active रहे :-

आपको Quora पर हमेशा Active रहना होगा और दूसरों के जवाब को Like, Comment करते रहना है। जिससे आप नये लोगो से Connect हो जायेंगे और उनको आपकी Comment अच्छी लगती है तो हो सकता है आपको वो Follow भी कर दे। साथ में आपको हमेशा जवाब भी देते रहना है जिससे लोग आपको पसंद करे।

4) जवाब लंबा लिखे :-

आप हमेशा अपना जवाब लंबा ही लिखिए क्योकि लंबे जवाब पर सबसे ज्यादा View आते हैं। अगर आप हर रोज जवाब लिखते हैं तो जवाब लंबा होने के कारण लोगो के सामने आप बार – बार आता है। जिससे आपके Followers बढ़ने की संभावना ज्यादातर बढ जाती है।

KYC क्या है? KYC Full Form In Hindi पूरी जानकारी

Bulbul App क्या है? और Bulbul App से पैसे कैसे कमाये?

5) हसाने की कोशिश करे :-

जब भी आप किसी के सवाल का जवाब देते है तो आप लोगो को हसाने के बारे में भी जरुर सोचिये। क्योकि वो आपकी Post पढ़ते पढ़ते बोर ना हो जाये। और ऐसे जवाब लोगो को भी पसंद आते है। जिससे वो आपको जरुर Follow करेंगे।

आखिर में :-

आपको मैंने Quora पर Followers बढ़ाने के जितने भी तरीके बताये है वो सभी के सभी तरीके सबसे Best है। जिन्हें आप Follow करके 1 महीने में ही 10 हजार तक Followers Quora पर बढ़ा सकते है। आप इन सभी तरीके को कुछ दिनों तक जरुर Follow कीजिये आपको फरक नजर आएगा।

Blog किस Topics पर बनाये? 50+ Best Topics For Blog In Hindi

Hago App क्या है? Hago App से पैसे कैसे कमाये? पूरी जानकारी

आशा करता हु आपको मेरी आज की Post Quora पर Followers कैसे बढ़ाये? Best Tips 2020 पसंद आयी होगी। अगर आपको ऐसी ही नयी Post की जानकारी सबसे पहले चाहिये तो आप हमसे Social Media पर जरुर जुड़े। और साथ में इस Post को भी Share जरुर करे। तो चलिए मिलते है Next Post में तब तक के लिए धन्यवाद।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
To Top