Telegram से Movie Download कैसे करे? Latest Bollywood Movies

Anonymous
0

 

Telegram से Movie Download कैसे करे? Latest Bollywood Movies


Telegram Se Movies Kaise Download Kare

Telegram से Movie Download कैसे करे?

नमस्कार दोस्तों हर कोई अपने Mobile पर Movie Download करना चाहता है। इसके लिए Google और Youtube पर हम लोग उस Movie को Search करते है। लेकिन बहुत सी ऐसी Movie है जो आपको Youtube या Google पर मिलती नहीं है।

अगर कोई मिलती है तो उस Movie को Download करने में हमें बहुत परेशानी आती है। लेकिन आपको Movie Download करने में कोई परेशानी ना हो और हर कोई Movie आप बहुत आसानी से Download कर सको तो कितना अच्छा होगा।?

सोचो कैसा रहेगा अगर Movie Download करने के लिए आपको ना किसी App को Install करना पड़े और ना किसी Website पर जाना पड़े। जी हां दोस्तों ये सब Possible है आप बिना किसी App के और Website के बिना ही Movie Download कर सकते है।

अगर आप एक Telegram User हैं तो आप अपने Telegram App से ही Computer या Mobile पर Movie Download करके उसे देख सकते हैं। तो चलिए जानते है Telegram से Movie Download कैसे करे? Latest Bollywood Movies



लेकिन Telegram से Movie कैसे Download करे इसी के बारे में आज हम इस Post में जानकरी लेने वाले हैं। आपको तो पता ही होगा की Telegram एक Instant Messaging App है जिसमें आप WhatsApp की तरह अपने दोस्तों, रिश्तेदारों से Chat कर सकते हैं। लेकिन आपने अभी तक Telegram App को अपने Mobile में Download नहीं किया है तो आप इसे Playstor से जल्दी Download कर लीजिये।

दोस्तों अगर आप एक Telegram User है तो आपको पता

How To Download Movies On Telegram

 ही होगा की Telegram में कई सारे Channel होते हैं, जिन्हें कोई भी Free में Join कर सकते है। साथ में आप अपना खुद का Channel भी Telegram पर बना सकते है। अगर आपको Telegram के Channel के बारे में कुछ पता नहीं है तो आप Telegram पर Channel कैसे बनाये ये Post पढ़ सकते है।



आपको Youtube के बारे में तो पता ही होगा जहापर आपको बहुत से Youtube Channel मिलते है। और Unke Video की Notification पाने के लिये हम उनके Channel को Subscribe करते है। उसी तरह आप Telegram के Channel पर आप Join कर सकते हैं, और उवहापर उस Channel के नए Update पा सकते है।

Telegram पर आपको बहुतसे Movie Channel मिल जायेंगे। जहापर आपको सभी पारकर की Movie मिल जाएगी। और इसकी ख़ास बात ये है की इन Channel पर जैसे ही नई Movie Release होती है वहापर Telegram Admin Upload कर देता है। जिससे आप Free में लेटेस्ट Movies को देख सकते है। तो चलिए जानते है Telegram से Movie कैसे Download करते है?


Telegram से Movie कैसे Download करते है?

आपको निचे मै Telegram से Movie Download करने की जानकारी Step By Step दूंगा आप इसे Follow करे। अगर आपने अभी तक Telegram App को Download नहीं किया है तो आप इसे सबसे पहले Download कर ले।

Step 1) सबसे पहले Telegram पर आपको अपना Account बनाना है।

Step 2) इसके बाद आपक जैसे ही आप Telegram को Open करोगे आपको ऊपर एक Search बार दिखेगा। उसपर Click आपको Click करना है।

20200505 195007 scaled - Telegram से Movie Download कैसे करे? Latest Bollywood Movies

Step 3) इसके बाद आपको Search बार में Latest Bollywood Movies Type करना है। अब आपके सामने बहुत से Movie Channel दिखेंगे। उसमे से किसी एक Channel को आपको Open करना है।

telegram se movie download kaise kare


Step 4) जैसे ही आप Channel को Open करोगे आपके सामने Movie के नाम और उस Movie को Download करने की Link आएगी। अब आपको जो Latest Movie Download करनी है उस link पर आपको क्लिक करना है।

Telegram Movie Download Kaise kare

तो दोस्तों इस तरह आप Telegram से Latest Movie चाहे वो Bollywood, Tollywood Movie हो या Hollywood Movie हो उसको Download करने के लिए उस Movie Channel के नाम को Telegram पर Search कर सकते हैं, और बहुत आसानी से Movie को Download कर सकते हैं।


आखिर में :-

आशा करता हु आपको आज की मेरी Post Telegram से Movie Download कैसे करे? Latest Bollywood Movies Download पसंद आयी होगी। अगर आपका इसके बारे में कोई सवाल है तो आप मुझे निचे Comment करके पूछ सकते है। और ऐसी ही जानकारी पाने के लिए हमसे Social Media जुड़े रहिये। तो चलिए मिलते है Next Post में तबतक इ लिए धन्यवाद!

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
To Top