WhatsApp Dark Theme Official | WhatsApp में Dark Theme कैसे इनेबल करें

Anonymous
0

WhatsApp ने Dark Theme  फीचर रोल आउट कर दिया है WhatsApp Beta  वर्जन में! जो लोग WhatsApp Beta  यूजर हैं उन लोगों को यह फीचर मिल गया है और जो लोग नॉर्मल यूजर हैं उनको यह फीचर अभी नहीं मिला है अगर आप चाहते हैं कि आपको भी Whatsapp Dark Theme फीचर मिले तो इसके लिए मैंने कुछ यहां पर प्रोसेस बताएं हैं जिनकी मदद से आप अपने WhatsApp  में Dark Theme को इनेबल कर सकते हैं।









How to enable dark theme in Whatsaap





अगर आप WhatsApp Beta  यूजर नहीं है सिर्फ एक नॉर्मल यूजर हैं तो इसके लिए आपको पहले WhatsApp Beta  प्रोग्राम जॉइन  करना होगा इसके लिए आपको प्ले स्टोर में जाना है व्हाट्सएप सर्च करना है और नीचे जाएंगे  वहां पर आपको दिखेगा WhatsApp Beta Program अगर वहां पर ज्वाइन का ऑप्शन है तो उस पर क्लिक करके आप ज्वाइन कर सकते हैं! अगर वहां पर लिखा हुआ है Beta program is full तो उसके लिए आपको मैंने यहां पर एक लिंक दिया है WhatsApp Beta Program Join इस लिंक पर क्लिक करेंगे अपने क्रोम ब्राउजर से ओपन करिए और उसके बाद यहां पर आपको अपने उस ईमेल आईडी से लॉग इन  करना है जो ईमेल आईडी आप प्ले स्टोर में इस्तेमाल करते हैं।





यहां पर आपसे कहा जाएगा कि आप प्ले स्टोर में जाइए उसके बाद आप अपने WhatsApp  को अपडेट करिए यदि अगर आपके फोन में WhatsApp नहीं है तो आप इनस्टॉल करिए उसके बाद आप एक WhatsApp Beta  Tester बन जाएंगे।





अब आपको जाना है अपने WhatsApp की Settings में उसके बाद Chat में यहाँ पर आपको ऊपर ही दिख जायगा Theme का फीचर।





लेकिन समस्या यह है अभी क्रोम ब्राउजर पर भी आपको बेटा प्रोग्राम के जो लिमिट है वह फूल है।
हो सकता है कुछ दिन बाद लिमिट कम हो जाए और आपको यहां पर  BECOME A TESTER   काऑप्शन देखने को मिल जाएआपको डेली यह चेक करना होगा।  अगर आप सोचते हैं इसके अलावा कोई और उपाय हो तो ऐसा कोई उपाय नहीं है यह जो प्रक्रिया है यह ऑफिशियल है।





Note- नार्मल  WhatsApp में 1 से 2 महीने बाद Dark Theme  आ सकता है। 





How to Download WhatsApp Dark Theme





दोस्तों WhatsApp Dark Theme डाउनलोड करना चाहते हो तो इसके लिए आपको सबसे पहले Play Store या App Store में जाना होगा और  सर्चबार मैं आपको टाइप करना होगा    WhatsApp Dark Themeउसके बाद पहले ही अप्प को इंस्टॉल कर लेना है। इस तरीके से आप WhatsApp Dark Theme को डाउनलोड कर सकते हो।





आपको नीचे WhatsApp Dark Theme का  डाउनलोडिंग बटन दिया गया है उस पर क्लिक करके भी आप  WhatsApp Dark Theme को डाउनलोड कर सकते हो।










Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
To Top