Best Ways to Get more Youtube Video Views fast in 2021

Anonymous
0

 

Best Ways to Get more Youtube Video Views fast in 2021

यदि आप एक Youtuber हैं, तो आपको अपना अगला वीडियो अपलोड करने से पहले इस लेख को अवश्य पढ़ना चाहिए। मुझे यकीन है कि इस लेख को निश्चित रूप से आपके वीडियो को पहले से अधिक विचार मिलेंगे। मुझे पता है कि यह दर्द होता है, जब गुणवत्ता वाले वीडियो बनाते हैं और आपको प्राप्त करने के लिए पर्याप्त विचार नहीं मिलते हैं और अन्य YouTubers को लाखों दृश्य मिल रहे हैं, भले ही उनके पास आपके मुकाबले बेहतर वीडियो न हो। क्या आप जानते हैं कि और अधिक YouTube वीडियो दृश्य कैसे प्राप्त करें? मुझे पता है, अच्छी सामग्री वीडियो बनाना महत्वपूर्ण है लेकिन यह पर्याप्त लोग नहीं हैं। यदि आप इन युक्तियों का पालन करते हैं तो आपको बाद में मुझे पछतावा नहीं होगा |


Get more Youtube Video Views fast


2020 में और अधिक Youtube वीडियो दृश्य प्राप्त करें


1- यूट्यूब और गूगल सर्च रिजल्ट में आपकी वीडियो रैंकिंग के लिए टैग मैटर्स टैग बहुत महत्वपूर्ण हैं। इसलिए अपने Youtube वीडियो दृश्यों के लिए सर्वश्रेष्ठ और प्रभावी टैग का उपयोग करना सुनिश्चित करें। प्रभावी टैग ढूंढना आसान बात नहीं है। इस कार्य को आसान बनाने के लिए। मैं व्यक्तिगत रूप से Tubebuddy या VidIQ का उपयोग करने की सलाह देता हूं। अपने दैनिक यूट्यूब वीडियो विचारों को बढ़ावा देने के लिए Youtube रचनाकारों के लिए एक बढ़िया अनुप्रयोग। अपने टैग में निम्नलिखित शामिल करें आपके चैनल का नाम आपके वीडियो का शीर्षक लोकप्रिय वीडियो का टैग जो आपके YouTube खोज बॉक्स के शीर्ष टैग Google खोज बॉक्स के शीर्ष टैग के समान है।

2- यूट्यूब वीडियो व्यू पाने के लिए अपना टाइटल डिस्क्रिप्टिव बनाएं


अपने वीडियो के लिए एक आकर्षक और प्रेरक शीर्षक का उपयोग करें, जिसमें दर्शाया गया है कि आपका वीडियो किस बारे में है। इसे गूढ़ बनाने की कोशिश न करें और सुनिश्चित करें कि कोई भाषाई स्लिप-अप नहीं है या यह उलटा प्रभाव डालेगा। यह आपको शौकिया रूप देगा।

3) अपने विवरण को जितना हो सके उतना बड़ा बनाएं


यह वर्णन करते हुए कि आपका वीडियो किसी भी घटना के बारे में है, जबकि इसे बनाने में बहन चैनल की विशेषता है पिछला वीडियो प्रदान करना आपके बारे में सोशल मीडिया हैंडलर कीवर्ड और टैग (आवश्यक परिप्रेक्ष्य)

Youtube वीडियो तेजी से देखता है

4) अपने वीडियो में कैप्शन, कार्ड, एंड स्क्रीन जोड़ें


यह इस तथ्य के प्रकाश में आवश्यक है कि Youtube Search Algorithm कैप्शन, कार्ड और एंड-स्क्रीन वाले वीडियो को उच्च प्राथमिकता देता है |

5) अपील थंबनेल बनाएँ


एक सभ्य और स्पष्ट थंबनेल बनाएं, जो आपके वीडियो को पेचीदा बनाता है। अगर आप अपने Android में HD थंबनेल बनाना जानते हैं, तो इस वीडियो को देखें।

6) एचडी रिकॉर्डिंग करें


जब YouTube खोज एल्गोरिथम आपके वीडियो के बारे में तुलनात्मक पदार्थ वाले दूसरे के बारे में सोचता है तो गुणवत्ता के मुद्दे।

7) अपने आला के लिए छड़ी


कई निर्माताओं ने जमकर विभिन्न प्रकार की रिकॉर्डिंग की। उन्हें लगता है कि यू-कैन के रूप में ज्यादा से ज्यादा रिकॉर्डिंग बनाना YouTube के साथ अच्छी तरह से परिचित होने और कुछ नकद जीतने की सही तकनीक है। वे जो नहीं समझते हैं, वह आपको नहीं मिलता है, सब्सक्राइबर। इसके अलावा, मुझ पर विश्वास करें, एंडोर्सर्स YouTube चैनल के विकास के लिए सब कुछ हैं। तो जो भी आपका Genre है, Vlogs, Tech, Gaming, Comedy, Food, Travel, बस उससे चिपके रहें। आप उन्हें उस बंद मौके पर मिला सकते हैं, जिसकी आपको आवश्यकता है। उदाहरण के लिए: - गेमिंग-कॉमेडी, व्लॉग-टेक और आगे।

8) अधिक यूट्यूब वीडियो दृश्य प्राप्त करने के लिए सोशल मीडिया पर साझा करें


फेसबुक, इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप, ट्विटर और गूगल प्लस अविश्वसनीय प्लेटफॉर्म हैं जिन पर आप अपना वीडियो साझा कर सकते हैं। न केवल यह ग्राहकों को बताएगा कि आपने कुछ पोस्ट किया है, फिर भी इसके अलावा, यह आपके वीडियो को वायरल कर सकता है। अपने प्रियजनों को भी विजिटिंग रिकॉर्डिंग साझा करने की सलाह दें। आप अपने चैनल को विकसित करने के लिए ऑनलाइन जीवन को एक दृष्टिकोण के रूप में उपयोग कर सकते हैं।

9) महान पदार्थ बनाओ


किसी अन्य व्यक्ति की नकल के बिना महान पदार्थ और असाधारण रिकॉर्डिंग बनाना महत्वपूर्ण है। आपके अगले वीडियो के लिए एक सभ्य बिंदु चुनना सरल प्रतीत हो सकता है, फिर भी यह एक समय में एक बार बेहद परेशानी में पड़ जाता है। अपने मानस में एक बात सहन करो। पुराना पदार्थ तीव्रता से शामिल है और यह आपके वीडियो को अनुक्रमित सूचियों में उच्च रैंक करने के लिए काफी अधिक परेशानी भरा है। इन पंक्तियों के साथ, एक तिरछे विषय की खोज करें और उस पर एक तरह की रिकॉर्डिंग करें।

पढ़ने के लिए धन्यवाद, अधिक टिप्स और ट्रिक्स के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
To Top